Road Safety World Series: इंदौर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैचों के टिकट बुकमायशो पर उपलब्ध, जानें कैसे खरीदें इंडिया लीजेंड्स मैचों के लिए टिकट

इंडिया लीजेंड्स मैच के लिए एक टिकट की न्यूनतम कीमत ₹300 है जबकि जिन मुकाबलों में टीम इंडिया नहीं खेलेगी, उनके कीमत ₹150 से शुरू होगी।

इंदौर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के ऑफिशियल टिकटिंग पार्टनर बुकमायशो द्वारा यह घोषणा की गयी है कि इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मैचों के अगले सेट के लिए टिकटों की बिक्री अब प्लेटफॉर्म पर शुरू हो गई है।

यूज़र इन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ मैचों के लिए www.bookmyshow.com पर टिकट बुक कर सकते हैं, जिसकी शुरूआती कीमत 200/- रु हैं। 17 या 18 सितंबर, 2022 के लिए खरीदा गया कोई भी टिकट यूज़र को उस दिन क्रमशः दोपहर 3:30 बजे और शाम 7:30 बजे के लिए निर्धारित दोनों मैचों में काम आएगा।

होलकर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में होने वाले सभी मैचों के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ द्वारा मैच शेड्यूल को बदला गया है इसलिए जिन यूज़र्स ने 6 सितंबर, 2022 को या उससे पहले इन मैचों के टिकट खरीदे हैं, उन्हें टिकिट के पूरे पैसे रिफंड कर दिए जायेंगे। रिफंड करने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है और ओरिजनल ट्रांसक्शन ग्राहक के सोर्स अकाउंट में 10 कार्य दिवसों के अंदर पहुंच जाएगा। उपभोक्ता 17 से 19 सितंबर, 2022 के बीच इंदौर में होने वाले आगामी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ मैचों के लिए नए टिकट बुक करना शुरू कर सकते हैं।

इन मैचों के टिकिट उपलब्ध है:

  • September 17th, 2022
    Bangladesh Legends vs New Zealand Legends
  • England Legends vs West Indies Legends
    Sunday, September 18th, 2022
    Sri Lanka Legends vs South Africa Legends
  • Australia Legends vs Bangladesh Legends
    Monday, September 19th, 2022
    India Legends vs New Zealand Legends

Also Read: Indore: मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान 17 सितम्बर से होगा प्रारंभ, नागरिकों को दिया जायेगा शासकीय योजनाओं का लाभ

बुकमायशो कुछ मीडिया रिपोर्टों को भी स्पष्ट किया जिसमें गलती से कहा गया था कि 17-19 सितंबर, 2022 के बीच होने वाले होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में इन मैचों के लिए ‘टिकटों की बिक्री के 10 मिनट बाद प्लेटफॉर्म क्रैश हो गया’। बुकमायशो पर लाइव होने के कुछ ही मिनटों के भीतर उक्त मैचों के लिए टिकटों की बिक्री आधिकारिक तौर पर बंद कर दी गई थी, क्योंकि मैच का शेड्यूल बदलने की जानकारी प्लेटफॉर्म को उसी समय मिली थी। इस मामले को अब सुलझा लिया गया है और अब नए शेड्यूल के मुताबिक मैच के टिकिट बुकमायशो पर लाइव हैं। मनोरंजन और टिकटिंग प्लेटफॉर्म बुकमायशो पर ग्राहकों को एक सहज बुकिंग अनुभव प्रदान करने की दिशा में प्रयास करना जारी रखेगा।