महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए रितेश और जेनेलिया ने दिए इतने लाख रुपए

बॉलीवुड स्टार्स रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है।

0
39
ritesh-min

बॉलीवुड स्टार्स रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है। फड़णवीस ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फड़णवीस ने लिखा, “महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख।” महाराष्ट्र सरकार ने बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है।

देश में बाढ़ के हालात देख ऋतिक रोशन खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने ट्विटर पर पीड़ितों के लिए दुख जाहिर करते हुए लिखा- ‘देश के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ से हुए नुकसान को देखकर बेहद दुख हुआ। मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी पीड़ित, जल्द ही आपदा से ऊपर उठें और पहले से अधिक मजबूत हों।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here