Breaking News

ऋषि कपूर को हुई गंभीर बीमारी, इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना

Posted on: 30 Sep 2018 17:25 by Ravi Alawa
ऋषि कपूर को हुई गंभीर बीमारी, इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. ख़बरों से पता चला है कि ऋषि कपूर की कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. जिसके इलाज के लिए ऋषि अपने बेटे रणबीर और पत्नी नीतू के साथ अमेरिका रवाना हो गए हैं.

हाल ही में ऋषि कपूर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को नमस्ते, मैं कुछ समय के लिए बॉलीवुड से छुट्टी ले रहा हूं. मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं. मैं अपने शुभचिंतकों से ये कहना चाहूंगा कि बेकार के कयास लगाकर परेशान ना हों. मुझे फिल्में करते हुए 45 साल से ज्यादा हो गए हैं. आपके प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्द वापस लौटूंगा.

 

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ओर अभिनेता के भी गंभीर बीमारी होने की बात सामने आई थी. जी हां हम बात कर रहे है अभिनेता इरफान खान की जिन्हें न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी हुई है.

लंदन में रहकर इस समय इरफान खान अपना इलाज करवा रहे हैं. इसके साथ ही सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर भी सामने आई है और वो भी न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com