Breaking News

भाजपा नेत्री रेशमा पटेल ने छोड़ा साथ, पार्टी को बताया ‘मार्केटिंग कंपनी‘ Reshma Patel Resigns from BJP

Posted on: 16 Mar 2019 08:47 by Pawan Yadav
भाजपा नेत्री रेशमा पटेल ने छोड़ा साथ, पार्टी को बताया ‘मार्केटिंग कंपनी‘  Reshma Patel Resigns from BJP

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पाटीदार आंदोलन का बड़ा चेहरा और भाजपा नेत्री रेशमा पटेल ने पार्टी का दामन छोड़ दिया है। पटेल का कहना है कि भाजपा झूठ बेचने वाली ‘मार्केटिंग कंपनी‘ है। पटेल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा अब सिर्फ एक मार्केटिंग कंपनी बन कर रह गई है।

Reshama Patel-2

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष के नाम एक पत्र जारी किया है, जिसमें लिखा है कि भाजपा एक मार्केटिंग कंपनी बन गई है और हमें सरकार की फर्जी नीतियों और फर्जी योजनाओं की मार्केटिंग करने और लोगों को मूर्ख बनाने के लिए कहा जा रहा है। मैं लगातार दुख और अन्याय होते देखना नहीं चाहती और इसलिए मैंने खुद को इस तरह के तानाशाही नेताओं की अन्यायपूर्ण साझेदारी से मुक्त कर लिया और जनहित में पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं।

पटेल के जाने से भाजपा को लोकसभा चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है, क्योंकि रेशमा पाटीदार आंदोलन का बड़ा चेहरा रहा है। पटेल ने बताया कि पोरबंदर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ सकती है।

Read More : लोकसभा चुनाव : भाजपा की पहली सूची में एमपी के 12 सांसदों के कट सकते हैं टिकट Lok Sabha elections: 12 MP MPs can cut tickets in first list of BJP

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com