धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

सावन का दूसरा सोमवार: इन राशि के जातक होंगे मालामाल, बरसेगा धन

आज सावन का दूसरा सोमवार है। सावन में भगवान शिव जी पूजा अर्चाना की जाती है। हिन्दू मान्यताओं में इसका काफी ज्यादा महत्त्व माना गया है। ये पावन महीना हिन्दू धर्म का सबसे पवित्र महीना माना जाता है। वहीं सावन के महीने में भोले अपने भक्तों से प्रसन्न रहते हैं। सावन कई ऐसी तिथियां आती हैं जो इस महीने में और भी ज्यादा खास हो जाती हैं। जिसकी वजह से राशियों पर भी फर्क पड़ता है। आज हम आपको ऐसी 6 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत में धन लाभ होने वाला है। भगवान शिव की कृपा से इन राशि के जातकों की सभी परेशानियां समाप्त होने वाली है। तो चलिए जानते इन राशियों के बारे में –

bholenath

1- मकर और तुला –

इन राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति में अच्छा खासा सुधार आएगा, आपको बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है, आप कोई बड़ा कार्य करने का मन बना सकते हैं, आपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है, घरेलू परिस्थितियां अच्छी रहेगी, भाई बहनों के संबंध मजबूत होंगे, आपके कारोबार में दिन दुगनी रात चैगुनी तरक्की होगी। ससुराल या प्रेमिका की तरफ से आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है नए कार्यों का आरंभ करने के लिए दिन आपका अच्छा रहने वाला है। आपका शुभ समय अमावस्या के बाद से ही शुरु हो जाएगा।

bholenath

2- सिंह, मेष –

इन राशि के जातकों के लिए जीवनसाथी की तरफ से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, आप अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं। समाज में आप अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। व्यापार और नौकरी करने वाले जातकों के लिए आने वाला समय बेहद ही फलदाई रहने वाला है। आपकी प्रोफेशनल लाइफ को भी इस समय का लाभ होगा। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। घर परिवार में खुशियों का माहौल छाया रहेगा।

bholenath

3- कुंभ, कन्या –

कुंभ और कन्या राशि वाले जातकों की नौकरी में तरक्की होने की संभावना बन रही है, आपके आत्मविश्वास और बुद्धि बल में वृद्धि होने की संभावना बन रही है। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावना नजर आ रही है। माता- पिता का सहयोग प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम रहेगा। व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में इन राशि के जातकों को उन्नति प्राप्त होगी। ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। निवेश के लिए समय अच्छा रहेगा।

Related posts
धर्मव्रत / त्यौहार

जन्माष्टमी: इस विधि विधान से करें श्री कृष्ण की पूजा, होगी हर मनोकामनाएं पूर्ण

आज देशभर में वैष्णव संप्रदाय के लोग…
Read more
breaking newsधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

महाकाल दर्शन लाइव

Read more
breaking newsधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

आज का राशिफल : कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा, लेकिन स्वास्थ्य हो सकता है खराब

मेष – धार्मिक कार्यों के पीछे धन…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group