धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

शनि देव की कृपा से हीरे मोती की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, बरसाएंगे धन

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि जब भी कभी ग्रहों में किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। जिस वजह से कुंडली पर शनि बैठ जातें हैं और ऐसे में व्यक्ति के जीवन में दुख भी आ सकते हैं तो खुशियां भी आ सकती हैं। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है।

dhan ki varsha

शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी , ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। वहीं आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शनिदेव के प्रकोप से मुक्त हुई हैं। ज्योतिषों के अनुसार इस शनिवार यानि 13 जून से सितम्बर महीने में, धन के देवता कुबेर महाराज विलय करने जा रहे हैं, जिसके कारण 4 अलग-अलग अनुपात हैं जो मलखण्ड करेंगे और धन से संबंधित सभी समस्याओं को हटा दिया जाएगा। तो चलिए जानते है इन राशियों के बारे में –

ये है वो 3 राशियां –

मेष राशि – मेष के जातको पर सीधे कुबेर देव की नजर है। अब उन्हें अपने सभी कामों में सफलता मिलेगी साथ ही उनके व्यापार का लाभ होगा। आपको आर्थिक स्थिति को मजबूत किया जाएगा। वहीं इस राशि वाले जातकों को अपने जीवन में बहुत महत्वपूर्ण बदलाव करने के लिए एक महिला मित्र से मिलना चाहिए। यह उनके सपनों के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकती है।

Rashi

सिंह राशि – सिंह राशि के लोग देव कुबेर के आशीर्वाद से धन्य हैं। आपको बिजनेस फायदा मिलने। आपको पिता से अनमोल उपहार प्राप्त करने की संभावना। आपका दिमाग बहुत खुश होगा जिसके कारण आपके व्यवसाय को पैसे पाने का लाभ मिलेगा और आपके सारे सपनों को पूरा किया जाएगा।

Rashi

तुला – तुला राशि के लोगों के दिन के दिन और रात चौगुनी प्रगति के दिन देव कुबेर के आशीर्वाद से आशीर्वाद मिलेगा। यदि आप इन अवसरों का लाभ उठाते हैं तो उन्हें प्रगति के लिए कई अवसर मिलेंगे। कड़ी मेहनत और जुनून के साथ अपने व्यापार में लगे रहने से आपको बहुत फायदा होगा, आप कल्पना भी नहीं कर सकते उससे ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

Related posts
धर्मव्रत / त्यौहार

देवशयनी एकादशी वाले दिन लगा चौमासा, जानें व्रत मुहूर्त का समय

आज देवशयनी एकादशी है। आज से भगवान…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

सावन से पहले महादेव ने 121 साल बाद इन राशियों को किया कालसर्प दोष से मुक्त, मिलेगी अचानक खुशियां

सावन से पहले 121 साल बाद महादेव ने अपने…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: मीन राशि वालों के लिए लकी रहेगा गुरुवार

मेष – वाणी पर संयम बरतें।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group