Breaking News

अक्सर कंडोम इस्तेमाल ना करने के ये बहाने बनाते है पुरुष | Relationships Excuses Boys made for not using ‘Condom’!

Posted on: 01 May 2019 14:45 by ranjan kumar
अक्सर कंडोम इस्तेमाल ना करने के ये बहाने बनाते है पुरुष | Relationships Excuses Boys made for not using ‘Condom’!

सेक्स के समय महिलायों की सेफ्टी के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले कंडोम के बारें में तो आप सभी जानते ही होंगे। जो कि सेक्स के समय पुरुष द्वारा पहन कर इस्तेमाल किया जाता हैं, जिससे महिलाओं को अनचाहे ठहरने वाले गर्भ से भी छुटकारा मिलता है। लेकिन आज हम आपको कंडोम से जुड़ी आज एक ऐसी खबर के बारें में बताने जा रहे हैं, जिसके बारें में आप भी जरुर सोचते ही होंगे।

Read More : OMG! ये क्या चलती बोट में ‘कपल’ करने लगा सेक्स…

जी हां, दरअसल आपने देखा होगा कई पुरुषों को कंडोम पहनकर सेक्स करने में वो मजा नहीं आता है, जो उन्हें बिना कंडोम पहनकर करने में आता है। हालांकि पुरुषों के साथ-साथ कई महिलाएं भी ऐसी होती है, जिन्हें बिना कंडोम के सेक्स करना काफी पसंद आता है।

इस बीच लोगों के दिमाग में जो सवाल उठता है वह यह कि आखिर पुरुष क्यों बिना कंडोम पहने सेक्स करना पसंद करते है? इतना ही नही चौकाने वाली बात तो यह है कि कई पुरुष इसके लिए बहाने भी बनाते हुए देखे जाते है, जिसके बारें में आप जानकार हैरान रह जाओगे। तो आइयें आज हम आपको बताते है आखिर किस तरह के बहाने बनाते है पुरुष बिना कंडोम पहने सेक्स करने के लिए…

Read More : इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित

1.  आपको बता दे कि कई पुरूष अपनी पार्टनर को कहते है कि कंडोम पहनने से उन्‍हे प्‍लास्टिक जैसा लगता है और इससे उनका मज़ा आधा हो जाएगा इस कारण बिना कंडोम पहने करने का कहते है।

2. इसके अलावा अगर पार्टनर को पीरियड नहीं हो रहे हैं तो पुरूष उस समय को सेफ पीरियड बताकर कंडोम नहीं लगाते है और बोलते है कि कुछ नहीं होगा।

Read More : …इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा

3. अक्सर देखा जाता है कि जिन पुरूषों में अहम ज्‍यादा होता है, वे अक्‍सर अपनी पार्टनर को सलाह देते है कि यौन सम्‍बंध सिर्फ मजे के लिए होता है, इसे लगाकर सुख उठाओ और बचने के लिए गोलियां खा लो।

5. कई पुरुष आमतौर पर फोरप्‍ले के बाद ये बात सामने रखते है कि अगर मैं कंडोम लगा लूंगा तो तुम्‍हे संतुष्टि नहीं मिलेगी और फीमेल मान जाती हैं इसके बाद सेक्स का दोनों भरपूर मजा उठाते है।

Read More : इस अंग पर मार खाते ही महिला होती है सेक्स के लिए उत्तेजित

6.  ज्यादातर पुरूषों का मानना होता है कि वे खुद पर कंट्रोल कर सकते है और वह पार्टनर को प्रेग्‍नेंट होने से बचा लेगें ऐसा कहकर भी वे कंडोम पहनने से बच जाते है और बिना कंडोम पहने सेक्स करते है।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com