Breaking News

रेखा और उनकी 6 बहनों की तस्वीर हो रही है इंटरनेट पर वायरल, जानिये इसके पीछे की वजह

Posted on: 25 May 2018 13:32 by Lokandra sharma
रेखा और उनकी 6 बहनों की तस्वीर हो रही है इंटरनेट पर वायरल, जानिये इसके पीछे की वजह

दक्षिण भारत की प्रसिद्द अबिनेत्री में से एक सावित्री के जीवन पर बनी फिल्म महनती विवादों में आ गयी है, इसके साथ ही रेखा और उनकी बहनों की फोटो इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. हालांकि यह फिल्म दक्षिण भारत सहित अमेरिका में भी काफी धूम मचा रही है. अगर अब आप यह सोच रहे हैं कि इस फिल्म से रेखा का क्या रिश्ता है तो बता दूँ. सावित्री जिस पर फिल्म बन रही है वो जेमिनी गणेशन की तीसरी पत्नी थीं और रेखा जेमिनी गणेशन की दूसरी पत्नी से हुई बेटी है. अब जहाँ तक बात तस्वी की करें जो तेज़ी से वायरल हो रही है तो वो दो साल पहले की है. साल 2016 में चेन्नई में एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह के दौरान ये तस्वीर ली गई थी, जिसमें रेखा अपनी छह बहनों के साथ दिख रही हैं. इनमें बस एक ही उनकी सगी बहन है बाकी सब सौतेली हैं.

उनकी बहनों के नाम जयालक्ष्मी श्रीधर, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेल्वराज, भानुरेखा, राधा उस्मान सैय्यद, नारायणी गणेशन और  विजया चामुंडेश्वरी हैं. इनमें से बस रेवती, कमला, जया और नारायणी , जेमिनी गणेशन की पहली पत्नी अलमेलु की बेटियां हैं. दूसरी पत्नी पुष्पवल्ली से दो बेटियां रेखा और राधा हैं जबकि सावित्री से विजया और एक बेटा सतीश कुमार हैं. अब तेलुगु फिल्म महानति की रिलीज़ के बाद ऐसी ख़बरें आई कि जेमिनी गणेशन की पहली पत्नी की बेटी कमला सेल्वराज इस बात से नाराज़ हैं क्योंकि इस फिल्म में उनके पिता जेमिनी गणेशन की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है.

एक अखबार को दिए साक्षात्कार में जेमिनी की बेटी कमला ने फिल्म निर्माता पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस फिल्म को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि वास्तविकता कहां ख़त्म होती है और फिक्शन कहां शुरू होता है. यह जेमिनी के बच्चों के साथ अन्याय है और हमारे पिता को बदनाम करने की कोशिश करने का एक जरिया है. यह सावित्री के महिमा मंडन की एकतरफ़ा कहानी है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com