Redmi K30 भी जल्द होगा लॉन्च, ड्यूल फ्रंट कैमरा और 5G सपोर्ट के साथ रहेंगे ये फ़ीचर्स

Redmi K30 में NSA + SA ड्यूल मोड 5G सपोर्ट होगा। वहीं, फोन में मिड-रेंज प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है।

0
24
k30

Redmi K30 का लेटेस्ट टीजर अभी हाल ही में जारी किया गया है माना जा रहा है कि इसको भी जल्द लॉन्च किया जा सकता हैं। दरअसल, ये फ़ोन redmi k20 का अपडेट वर्जन के साथ लेटेस्ट अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। कंपनी के निर्माता Redmi K30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस फ़ोन में ड्यूल सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया जा रहा हैं। साथ ही साथ पंच-होल डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद हैं। हालांकि अभी लॉन्च डेट सामने नही आई है लेकिन इस सीरीज को जल्द लॉन्च किया जा सकता हैं।

बता दें कि ये सेल्फी कैमरा दायीं तरफ स्क्रीन में दिए जा रहा हैं। हालांकि Redmi K30 के रिलीज़ करने कि कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। इसमें 5G सपोर्ट दिया जा रहा हैं। आपको बता दें कि जनरल मैनेजर लू विबिंग ने Weibo पर इस फ़ोन के दो टीजर पोस्ट किए हैं। जिसमें फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी दी गई हैं। वही एक पोस्ट में कहा गया है कि फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन –

यह फोन की स्क्रीन पर दायीं तरफ ऊपर दिए गए पंच होल डिस्प्ले में दिया जाएगा। Redmi K30 में NSA + SA ड्यूल मोड 5G सपोर्ट होगा। वहीं, फोन में मिड-रेंज प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वर्ष 2020 तक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज, 7 सीरीज और 6 सीरीज के 5वीं जनरेशन के प्रोसेसर पेश किए जा सकते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया Redmi K30 5G वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन को 4G वेरिएंट के साथ भी मार्केट में उतारा जाएगा। ऐसे में यह दो वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here