Breaking News

रेड फॉक्स होटल ने देहरादून में रखा कदम

Posted on: 01 Nov 2018 10:50 by Pinki Rathore
रेड फॉक्स होटल ने देहरादून में रखा कदम

देहरादून। मिड-प्राइस्ड् होटल सेक्टर में भारत की सबसे बड़ी होटल चेन लेमन ट्री होटल्स ने आज रेड फॉक्सल होटल, देहरादून के शुभारंभ की घोषणा की है। यह शहर में इसकी दूसरी और उत्तराखंड में तीसरी प्रॉपर्टी है।  इस अवसर पर लेमन ट्री होटल्से लिमिटेड के प्रेसिडेंट विक्रमजीत सिंह ने कहा, देहरादून एक महत्वपूर्ण लीशर और व्यापार केंद्र है, यह पूरे साल पर्यटकों को आकर्षित करता है। प्रतिर्स्प्धी कीमतों में होटल के कमरों की बढ़ती मांग और लेमन ट्री होटल के शहर के अंदर सफल परिचालन ने हमें इस ब्रांड को यहां लाने के लिये प्रोत्साहित किया। इस शहर में अपने दूसरे होटल की पेशकश करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है। रेड फॉक्स होटल, देहरादून सर्वे ऑफ इंडिया के पास राजपुर रोड पर स्थित है।

यह प्रमुख कॉर्पोरेट ऑफिसेज, शॉपिंग हब्स और साथ ही शहर के प्रमुख पर्यटन स्थलों जैसे कि सहस्त्रधारा, रॉबर्स केव, तापकेश्वर मंदिर और बुद्ध मंदिर के भी नजदीक है। इस होटल द्वारा 91 खूबसूरत और साफ-सुथरे कमरों, एक मल्टी-कुजिन कॉफी शॉप-क्लीवर फॉक्स कैफे और साथ ही फिटनेस सेंटर जो कि आपको फॉक्स की चुस्ती और सपुर्ति से भर देगा। होटल में दिव्यांग मेहमानों के लिये खासतौर से डिजाइन किया गया सूइट भी मौजूद है। एक कॉन्फ्रेंस रूम के साथ 5400 वर्गफीट से अधिक के आधुनिक बैंक्वेट स्पेसेज के साथ यह व्यावसायिक जरूरतों और स्पेशल इवेंट्स को पूरा करना सुलभ बनाता है। यह रेसिडेंशियल कॉन्फ्रेंसेज, वेडिंग्स, ऑफिस रिट्रीट्स और सोशल इवेंट्स के लिये इसे एक प्रभावशाली गंतव्य में बदल देता है।

यह होटल बिजनेस और लीशर ट्रैवेलस दोनों के लिये समान रूप से एक सुलभ स्टेर ऑप्शन की पेशकश करता है। यह रेलवे स्टेटशन से लगभग 7.5 किमी और जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से 32 किमी की दूरी पर स्थित है। यह मसूरी की बर्फ से ढ़की पहाड़ों तक सुलभ पहुंच (गाड़ी से 45 मिनट) प्रदान करता है। इसके साथ ही, हरिद्वार और ऋषिकेश के पावन शहर होटल से सिर्फ दो घंटों की ड्राइविंग दूरी पर स्थित है। रेड फॉक्स के उत्साह के अनुरूप इस होटल की अवधारणा तैयार की गई है। यह होटल भी अपने ताजगीपूर्ण बोल्ड इंटीरियर्स के साथ आपका स्वाघ्गत करता है। यह समूचे भारत में रेड फॉक्स के अन्य 10 होटलों की तरह ही जीवंतता का वादा करता है। यह एक ऐसा होटल है, जो पूर्णतया अत्याधुनिक है, रेड फॉक्स अपने हर काम का आनंद लेने में सक्षम बनाता है, फिर चाहे आप अपने लैपटॉप पर काम कर रहे हा या लाउंज में पूल के मजे ले रहे हों, इसके कमरे विभिन्न सुविधाओं से सुसज्जित हैं। इनमें वाइफाई, एक फुल साइज्ड वर्किंग डेस्क, एलसीडी सैटेलाइट टेलीविजन और मिनी बार शामिल हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com