Breaking News

बोले रविशंकर प्रसाद, जब देश दुखी तो राहुल खुश

Posted on: 14 Mar 2019 15:31 by Rakesh Saini
बोले रविशंकर प्रसाद, जब देश दुखी तो राहुल खुश

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में जैश सरगना मसूद अजहर पर चीन के वीटो करने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जमकर हमला बोला।

गुरुवार को रविशंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बोला। उन्होंंने कहा कि जब भारत को पीड़ा होती है तो कांग्रेस को खुशी क्यों होती है। आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने के लिए इस बार प्रस्ताव अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस लेकर आए, चीन को छोड़कर बाकी सभी देशों ने इस प्रस्ताव को सपोर्ट किया। चीन के ऐसा करने से भारत के लोग बहुत दुखी हैं।

कांग्रेस पर पर हमला बोलते हुए ​रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ गंभीर नहीं है। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चीन की बात निकलती है तो बहुत दूर तक जाती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पढ़ते लिखते नहीं है। उन्हें विदेश नीति के बारे में नेता कुछ बताते नहीं हैं।

रविशंकर ने क​हा क्या मसूद अजहर जैसे नृशंस हत्यारे के मामले में कांग्रेस का स्वर दूसरा होगा? राहुल गांधी के ट्वीट से ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात से खुशी है।

भारत को जब भी पीड़ा होती है तो राहुल खुश क्यों होते हैं। राहुल गांधी से मेरा सवाल है कि 2009 में यूपीए के समय में भी चीन ने मसूद अजहर पर यही टेक्निकल ऑब्जेक्शन लगाया था, तब भी आपने ऐसा ट्वीट किया था क्या? राहुल गांधी जी आज आपकी विरासत के कारण ही चीन सुरक्षा परिषद का सदस्य है।

Read More:- कांग्रेस को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का हाथ | Tom vadakkan joins BJP

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com