Breaking News

रविशंकर का हमला, बोले- कांग्रेस नेता पाक की भाषा बोल रहे है

Posted on: 05 Mar 2019 14:37 by Rakesh Saini
रविशंकर का हमला, बोले- कांग्रेस नेता पाक की भाषा बोल रहे है

भारतीय वायुसेना की बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद ही पक्ष और विपक्ष में घमासान मचा हुआ है। विपक्ष एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि क्या कंग्रेस नेताओं को भारतीय सेना की बहादुरी पर भरोसा नहीं है। प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह तो आतंकी को ओसामा जी कहते थे। अब पुलवामा को दुर्घटना बता रहे है। यह जवानों की शहादत का मजाक है। यहां जो कहा जा रहा है वहां सब पाकिस्तान में दिखाया जा रहा है। कांग्रेस नेताओं की यह टिप्पणी पाकिस्तान में हेडलाइन बनी हुई है। कांग्रेस के नामी गिरामी नेताओं में सेना के मनोबल को तोड़ने की होड़ लगी हुई है। क्या ये वही कांग्रेस है जिसकी अगुवाई में 1971 का युद्ध लड़ा गया था। दिग्विजय सिंह को शर्म आनी चाहिए।

EVM को लेकर बोले प्रसाद

रवि शंकर प्रसाद ने आगे ईवीएम को लेकर कहा कि एक नकाबपोश ईवीएम पर सवाल उठाता है, कांग्रेस के नेता वहां पर सबूत नहीं मांगते है, लेकिन सेना की एयर स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं।

दूसरे हैं कपिल सिब्बल- क्या कहा जाए इनके बारे में। ये 10 साल मंत्री रहे हैं। ये लंदन जाते हैं, वहां ये सबूत नहीं मांगते हैं। तीसरे है चिदंबरम साहब. ये निजी परेशानी में हैं. गोखले साहब ने क्लियर कहा था कि आतंकी ठिकानों पर हमला हुआ था लेकिन कोई सिविलियन हताहत नहीं हुआ था।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से अपील करता हूं कि अपनी ओछी राजनीति के लिए सेना का मनोबल कमजोर न करें। आखिर कांग्रेस को इतनी समझदारी क्यों नहीं बनती कि देश का मूड क्या है? उन्होंने कहा कि हम इतने अंदर घुस गए थे कि पाकिस्तान इनकार ही नहीं कर पाया।

Read More:-आतंकी समुद्री रास्ते से कर सकते हैं हमला, बोले- नौसेना प्रमुख

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com