साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना  इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’को लेकर तो चर्चाओं में चल ही रही हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा वो विजय देवरकोंडा को लेकर सुर्खियां बटोरी रही हैं. अक्सर ही ऐसे कयास लगते रहते हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दिनों रश्मिका मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वहीं ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनके साथ विजय भी इस वेकेशन पर गए हैं. 7 अक्टूबर को दोनों एक ही टाइम पर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने विजय संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है.

 रश्मिका ने कही ये बात
न्यूज 18 संग बातचीत में रश्मिका ने विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप में होने की खबरों में अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, “हम समझते हैं कि हम एक्टर्स हैं और हम पर रौशनी बनी हुई है, लोग इस बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, मैं उसे देखती हूं, जैसे कुछ वीडियोज देखना जो मुझे काफी पसंद आते हैं, लेकिन मैं और विजय कभी भी बैठकर उस पर बात नहीं करते हैं. हमारे पास 15 लोगों का एक गैंग है और एक मौका दिया जाए तो हम उनके साथ बोर्ड गेम खेलेंगे. हम अभिनेता हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोस्त बराबर महत्व रखते हैं. और वो हमें जमीन से भी जोड़ कर रखते हैं.”

‘विजय के हूं काफी करीब’
अपनी इस बातचीत में रश्मिका ने आगे कहा, “मैं हमेशा से जानती हूं कि मैं विजय के काफी करीब हूं. और इंडस्ट्री में अगर मुझे कुछ भी पूछना होता है तो मैं जाकर उनसे पूछती हूं. हम वास्तव में एक दूसरे के बेहद ही करीबी दोस्त हैं. हम एक दूसरे के साथ चीजों को शेयर करते हैं, उनपर चर्चा करते हैं.” वहीं आगे घर बसाने और रिलेशन की बात पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रिलेशनशिप एक ऐसी चीज है, जिस पर आपका काफी समय और एफर्ट लगता है. फिलहाल मैं अपने काम में काफी वयस्त हूं और मुश्किल से ही समय मिलता है, लेकिन अगर ऐसा कुछ होना हुआ तो स्वाभाविक रूप से होगा.