Breaking News

अब रणवीर के जूते हुए सोशल मीडिया पर वायरल

Posted on: 12 Feb 2019 12:21 by Mohit Devkar
अब रणवीर के जूते हुए सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “गली बॉय” को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं. फिल्म के कई प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए. पिछले दिनों रणवीर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में रणवीर प्रमोशन के दौरान स्टेज से फैन्स की भीड़ पर छलांग लगा देते हैं. जिसकी वजह से कई लोगों को चोट भी भी लग जाती है.

View this post on Instagram

Time Ho Gaya khatam #aliabhatt #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब हाल ही में गली बॉय के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह के नहीं बल्कि उनके जूते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आप सब जानते ही हैं कि रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अजीबो-गरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर कोमल नाहटा के शो पर पहुंचे थे. चैट शो शूट होने के पहले रणवीर का  लुक सोशल मीडिया के ज़रिए सामने आया. चैट शो पर रणवीर कलरफुल शूज पहनकर गए. फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए रणवीर ने खुद सबका ध्यान अपने जूतों की तरफ कर लिया.

View this post on Instagram

Baba one more Juno please 😛 #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो सामने आया है, ज‍िसमें रणवीर स‍िंह के जूते देखकर फैंस उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं. रणवीर भी जवाब में कहते हैं कि ये जूते अंगार हैं. बता दें कि, रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय 14 फ़रवरी को रिलीज़ होने जा रही हैं.

View this post on Instagram

#aliabhatt today for promotions @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में आलिया भट्ट नज़र आने वाली हैं. गली बॉय के पहले ही कई गाने रिलीज़ कर दिए गए हैं. इन गानों में पहले ही कई दर्शकों का दिल जीत लिया है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर का किरदार निभाते नज़र आएंगे. इतना ही नहीं रणवीर ने अपनी आवाज़ से इस फिल्म में रैप सोंग भी गया है.

Read More:कपिल शर्मा ने फिर की गंदी हरकत, फैंस हुए निराश

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com