अब Ranveer Singh ने पाक कलाकारों पर बैन को लेकर दिया जवाब

0
28
ranveer singh say about pakistani artist ban__1551505028_47.247.183.195

भारत सरकार ने पाकिस्तानी एक्टर्स और सिंगर्स पर पुलवामा हमले के बाद से ही प्रतिबंध लगा दिया है. इसके अलावा सिने एसोसिएशन ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा न दें.

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1101466207276785664

 

Must Read: बॉलीवुड ने किया अभिनंदन का हार्दिक ”अभिनंदन”

अब बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. रणवीर सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि, मैं जानता हूं कि ऐसा कई लोगों का मानना था कि खेल, कला और राजनीति का मिलान नहीं होना चाहिए. ये दोनों दो अलग-अलग चीजें हैं. इन दोनों की सीमाएं भी अलग हैं. लेकिन, जैसे हमारे जवान अपनी जिंदगी का बलिदान देते हैं वैसा हम नहीं कर सकते हैं.

Must Read: Video: रणवीर सिंह ने जोश में खोया होश, दिया विवादित बयान

गली बॉय एक्टर का पाकिस्तानी कलाकारों पर कहना है कि, यदि किसी एक भी जवान की मां को और उनके घरवालों को लगता है कि हमें पाकिस्तान से कला और खेल में कोई रिश्ते रखने चाहिए तो हमें इसे फॉलो करना चाहिए.

Must Read:AICWA की PM मोदी से अपील, पाक कलाकारों को ना दे वीजा

इसके साथ ही रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अभिनंदन की वतन वापसी का स्वागत किया है. रणवीर ने लिखा, घर में आपका स्वागत हैं अभिनंदन. आपकी वीरता सिर आंखों पर. आप पूरे देश के लिए एक प्रेरणा हैं.

बता दे कि, विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी हो गई है. वो अपने देश लौट आये है. पूरा देश उनका स्वागत कर रहा है. इसके साथ ही पूरा बॉलीवुड भी अभिनन्दन का हार्दिक ‘अभिनंदन’ कर रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here