Breaking News

Video: रणवीर सिंह ने जोश में खोया होश, दिया विवादित बयान

Posted on: 06 Feb 2019 16:49 by Ravi Alawa
Video: रणवीर सिंह ने जोश में खोया होश, दिया विवादित बयान

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है. बहुत ही जल्द उनकी यह फिल्म रिलीज होने वाली है. हाल ही में उनका एक विवादित बयान देते हुए वीडियो सामने आया है.

 

सोशल मीडिया पर रणवीर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे रणवीर का जोश में होश खो देने वाला बयान बता रहे है. कुछ लोगों को रणवीर जैसे सुपरस्टार की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है.

Must Read:रणवीर सिंह को पुलिस का फिल्मी स्टाइल में जवाब, जानिए क्या कहा

दरअसल, गली बॉय के प्रमोशन के दौरान स्टेज पर रैप सॉन्ग गाते वक्त रणवीर काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे. इस दौरान रणवीर ने कहा कि, “बगल में जेजे अस्पताल है, साला, आज रात इतना आवाज करो के वहां के सब मुर्दे जाग जाएं. बोले तो पुलिस आनी मांगती है इधर. लेकिन फिकर नहीं करने का. तुम्हारे भाई का अभी वर्ल्ड है पुलिस में. बोले तो अपुन भी सिम्बा है बाबा.” कुछ लोगों ने रणवीर की इस हरकत को लेकर उन्हें एक गैर जिम्मेदार अभिनेता बता दिया है.

Must Read:सोशल मीडिया पर छाया रणवीर सिंह का नया वीडियो

आपको बता दे कि, हाल ही में रणवीर का एक और वीडियो सामने आया था जो लक्मे फैशन वीक 2019 का था. यहां रणवीर रैंप वाक के बाद फैंस के बीच कूद पड़े थे. रणवीर की इस हरकत की वजह से कई लोगों को चोट भी लगी थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com