जानिये अनुष्का शर्मा ने ब्रेकअप के बाद क्यों कहा रणवीर सिंह को ‘dirty boy’

0
33

Ranveer Singh and Anushka Sharma are good friends, even after the breakup

कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का मिसेज कोहली बन चुकी हैं. लेकिन कभी रणवीर सिंह के साथ उनके अफेयर की चर्चा थी. दोनों ने पहली बार फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में साथ काम किया था. चर्चाओं की मानें तो इस फिल्म के साथ ही दोनों के अफेयर की शुरुवात हो गयी थी. बता दे, कि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. दोनों ने साथ में ‘दिल धड़कने दो’, ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Related image
via

करण जौहर के शो में एक बार ये दोनों सितारे साथ पहुंचे थे. इस दौरान इन्होंने बताया किया कि वो अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. इसी दौरान एक सवाल के जवाब में अनुष्का ने हंसते हुए यह भी कहा था, “वो रणवीर को डेट नहीं कर रहीं, क्योंकि वो बहुत डर्टी हैं.” बता दें कि अनुष्का और रणवीर के र‍िश्ते में दूरी 2011 में “आईफा” अवॉर्ड शो के दौरान आई थी, जब रणवीर ने सोनाक्षी के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस किया था.

सूत्रों के मुताबिक उस बीच रणवीर स‍िंह-सोनाक्षी एक-दूसरे के करीब आ गए थे और ये बात अनुष्का को पसंद नही थी. इस बात पर इनके बीच लड़ाई भी हुई यहां तक की दोनों ने पूरे शो में एक-दूसरे से बात तक नहीं की. दोनों के बीच आई दूरी की वजह ये भी रही थी कि अनुष्का उस दौरान बड़े बैनर की फिल्म कर रही थीं और वहीं रणवीर अपने कर‍ियर के स्ट्रगल‍िंग दौर से गुज़र रहे थे.

Image result for ranveer singh or anushka sharma
via

ब्रेकअप के लंबे समय बाद रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, “अनुष्का उनकी ज‍िंदगी में खास लोगों में से एक हैं और रहेंगी. वो मुझे अब तक मिले लोगों में सबसे ज्यादा ईमानदार हैं. आज भी मैं उसकी कंपनी मिस करता हूं. रणवीर ने यहां तक कह दिया था कि “उन्हें खुद पर ल‍िखे न‍िगेट‍िव आर्ट‍िकल से ज्यादा अनुष्का पर ल‍िखे न‍िगेटिव आर्ट‍िकल पढ़कर गुस्सा आता है.”

Image result for ranveer singh or anushka sharma
via

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here