7 साल पहले से दीपिका के दीवाने है रणवीर, फोटो वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से हमें चौकाने में पीछे नहीं चूकते हैं।

0
29
ranveer

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से हमें चौकाने में पीछे नहीं चूकते हैं। चाहे वो इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करना हो या फिर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना। खासतौर पर रणवीर सिंह, रणवीर कई बार दिखा चुके हैं कि वह दीपिका पादुकोण से बहुत प्यार करते हैं।

वैसे रणवीर का प्यार दीपिका के लिए शादी के बाद नहीं बल्कि शादी से पहले भी उतना ही था। ये बात तो सभी जानते ही हैं की वह दोनों ‘गोलियों की लीला रामलीला’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और इस बात को यह दोनों भी स्वीकार चुके हैं। रणवीर ने उसी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो दीपिका को बड़े प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B3kHvgehLZV/

रणवीर ने जो फोटो शेयर की है उसमें दीपिका उनके आगे बैठी है और एक्ट्रेस की बैक रणवीर सिंह की तरफ है। रणवीर उनके पीछे बैठकर उन्हें निहार रहे हैं। रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं’। उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर दीपिका पादुकोण ने भी काफी जबरदस्त कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सात सालों में कुछ नहीं बदला है…’। दीपिका के अलावा इस फोटो पर आयुष्मान खुराना, परीणिती चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, साकिब सलीम, समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। फैंस को भी कपल की फोटो काफी पसंद आ रही है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका पादुकोण, फिलहाल पति रणवीर सिंह संग फिल्म ’83’ में काम कर रही हैं इसके अलावा वे मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की एक साथ पहली फिल्म ‘गोलियों की लीला रामलीला’ थी। रामलीला में दोनों साथ में पहली नज़र आए थे और उसी दौरान रणवीर, दीपिका पर दिल हार बैठे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here