फेमस होते ही बदल गए रानू मंडल के तेवर, फैन ने सेल्फी ली तो हो गई नाराज

रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था इसी वीडियो ने रानू को इंटरनेट सनसनी बना दिया था।

0
101
ranu-mondal1

रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा। कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था। इसी वीडियो ने रानू को इंटरनेट सनसनी बना दिया था। उनका यह वीडियो लोगो को काफी पसंद आया और वह वह इंटरनेट पर रातों-रात सेलिब्रिटी बन गईं। लोगों ने रानू के वीडियो को इतना पसंद किया कि उन्हें हिमेश रेशमिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिल गया। इसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिला।

रानू जब लोगों के सामने आईं तब वह काफी विनम्रता से बोलती हुई नजर आई। वहीं अब रानू का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं और इस वायरल वीडियो को देखकर लगता है कि स्टार बनने के बाद रानू में काफी बदलाव आ गए हैं। दरअसल, ये वीडियो किसी गाने का नहीं है बल्कि रानू से मिलने आई उनकी एक महिला फैन का है। इस वीडियो में रानू किसी सुपर मार्केट में सामान खरीदते हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच एक महिला पीछे से आकर रानू की बांह पर हाथ रखते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने को कहती है। इस बात पर रानू को गुस्सा आ जाता है। पहले तो वह महिला को दूर हटने के लिए कहती हैं और फिर उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है। महिला फैन के छूने पर रानू काफी भड़की हुई नजर आ रही हैं।

वहीं रानू के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा बढ़ता हुआ नजर आ रहा हैं और फैंस बुरी तरह नाराज भी हो रहे है। सभी उनके इस बर्ताव को बहुत ही बुरा बता रहे हैं। वहीं कई लोगो का कहना है कि स्टार बनने के बाद रानू के तेवर काफी बदल गए हैं। कुछ लोगों ने रानू को सलाह देते हुए ये भी कहा है कि सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता है। बता दें रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में तीन-तीन गाने गा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here