रानू मंडल ने मीडिया को दिखाए थे बदलते तेवर, अब वायरल हो रहा ये वीडियो

रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था इसी वीडियो ने रानू को इंटरनेट सनसनी बना दिया था।

0
83
ranu-1

रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा। कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था। इसी वीडियो ने रानू को इंटरनेट सनसनी बना दिया था। उनका यह वीडियो लोगो को काफी पसंद आया और वह वह इंटरनेट पर रातों-रात सेलिब्रिटी बन गईं। लोगों ने रानू के वीडियो को इतना पसंद किया कि उन्हें हिमेश रेशमिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिल गया। इसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिला।

रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल के बीते दिनों दो वीडियो जबरदस्त वायरल हुए थे। एक वीडियो में रानू मीडिया को एटीट्यूड दिखाती दिख रही थीं वहीं दूसरे में रानू मंडल एक फैन के छूने पर उसे फटकार लगाती दिख रही थी। इन वीडियोज के वायरल होने बाद ये चर्चा आम हो गई कि स्टारडम मिलने के बाद रानू मंडल के भाव बढ़ गए हैं। रानू मंडल के ढेरों मीम ही इंटरनेट पर वायरल होने शुरू हो गए थे। उनका ये बिहेवियर फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

इसी सब के बीच रानू मंडल का एक वीडियो और वायरल हो रहा है। वीडियो में रानू एक गाना गाती नजर आ रही है। गाना सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का है। गाने के बोल हैं दिल तेरा मेरा दिल। रानू मंडल के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में तीन-तीन गाने गा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here