रानी की ‘हिचकी’ ने ‘पीके’ को पछाड़ा, अब तक की इतने करोड़ की कमाई

0
30
PK-Hichki

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हाल ही में आई फिल्म हिचकी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. यह फिल्म भारत में ज्यादा नहीं चली.

Via

लेकिन रानी मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जी हां, भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई यह फिल्म चीन में धूम मचा रही है. फिल्म हिचकी ने चीन में कमाई के नए रिकॉर्ड बना दिए है. अब तक रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 205.5 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

चीन में अच्छा प्रदर्शन करते हुए रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म पीके को भी पीछे कर दिया है. हिचकी चीन में अब तक की पांचवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

Via

आपको बता दे कि,फिल्म हिचकी ने भारत में कुछ खास कमाई नहीं की थी इस फिल्म ने यहां पर सिर्फ 46.21 करोड़ का ही कलेक्शन किया था. वहीं चीन में 12 अक्टूबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक 121 करोड़ कमा लिए हैं. बता दे कि,चीन में आमिर खान की पीके ने 120 करोड़ ही कमाए थे.

रानी मुखर्जी की इस फिल्म की सफलता को देखते हुए अब फिल्म के मेकर्स हिचकी को चीन के बाद ताइवान और हॉन्गकॉन्ग में रिलीज करने की योजना बना रहे है. इस फिल्म में रानी के अभिनय की सभी ने काफी तारीफ की है. इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं.

Read more-

इस दिन यहां होगी ईशा-आनंद की शादी, डेट आई सामने

#MeToo: अब इस टेलीविजन एक्ट्रेस ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here