रणबीर कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म पांच दिन में 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और ओपनिंग डे पर इस साल आई हिंदी फिल्मों में पहले नंबर पर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार निभाया है, रणबीर कपूर को ‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले भी सुपर हीरो बनने का ऑफर मिला था और वो भी हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर्स’ में, लेकिन अभिनेता ने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

2016 में बताया था अपना डर

बता दे कि 2016 में रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें ‘स्टार वॉर्स’ में सेकंड लीड के लिए रोल ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया था। रणबीर कपूर ने कहा था, ‘कुछ साल पहले मुझे स्टार वॉर्स में सेकंड लीड के लिए रोल ऑफर हुआ था, लेकिन खुद के टैलेंट पर ज्यादा विश्वास न होने के कारण और ऑडिशन से डर कर इसे रिजेक्ट कर दिया था।’ इसके आगे रणबीर ने कहा था, ‘मुझे इस ऑफर में कुछ खास दिलचस्पी भी नहीं है। अयान मुखर्जी के साथ मिलकर हम खुद का स्टार वॉर्स बना लेंगे। उसके पीछे नहीं भागते हैं, जो वहां है। वह अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अयान मुखर्जी जेजे अब्राम्स या फिर जियॉर्ज लूकस से कम हैं। मुझे उनके साथ काम करने दीजिए और हमें हमारा स्टार वॉर्स बनाने दीजिए।’

हाल ही में रिलीज़ हुई ब्रह्मास्त्र’

गौरतलब है कि 9 सितंबर को रिलीज हुई अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं, अब पांच दिन के बाद फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।