Ranbir Kapoor ने बताया अपने पिता का सच, बोले – करते थे मेरी मां को तंग….

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को आज भी सब याद करते है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा था। उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फ़िल्में दी है।

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को आज भी सब याद करते है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना रखा था। उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फ़िल्में दी है। आज भले ही ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहें लेकिन फिर भी वह लोगों के दिलो में ज़िंदा है।

हाल ही में उनकी आखरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है। ऋषि कपूर के जाने के बाद परेश रावल ने उनका किरदार निभाया है। फिल्म के रिलीज़ के मौके पर उनके बेटे रणबीर कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

Rishi Kapoor Gets ANNOYED When Ranbir & Neetu Kapoor...

Also Read – Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर पहले ही कर चुके थे अपनी मौत की भविष्यवाणी, सामने आया बड़ा खुलासा

रणबीर कपूर ने बताया कि जब उनके पापा ऋषि कपूर घर लेट आते थे तो उनकी मां नीतू कपूर उनसे काफी नाराज़ होती है। उन्होंने बताया कि उनके पापा को उनकी मां नीतू कपूर को तंग करने में बड़ा मज़ा आता था और वो काम खत्म करने के बाद घर आना भी भूल जाते थे।

इसके साथ ही वह अपने खान-पान पर भी ध्यान नहीं देते थे। इसी कारण से नीतू कपूर उनसे गुस्सा हो जाती थी और उन्हें आरके स्टूडियो में भेज देती थी। रणबीर कपूर ने भी यह भी बताया कि वह ऐसा बहुत बार कर चुकी है और यह सुनकर सभी काफी शॉक हो गए है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई है। शादी कि वजह से पूरा कपूर और भट्ट परिवार मीडिया की चर्चा में बना हुआ था। ऋषि कपूर भले अपने बेटे की शादी में मौजूद नहीं थे लेकिन फिर भी वह सुर्ख़ियों में बने हुए थे। रणबीर कपूर को चाहने वालों ने शादी की पारिवारिक फोटो में ऋषि कपूर को याद किया है।

इस फोटो को नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने भी शेयर किया था। शादी के बाद रणबीर कपूर फिर से अपने काम पर वापिस आ गए है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह रोड के साइड में खड़े हुए है उनके साथ दक्षिणी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और कुछ क्रू मेंबर्स भी है जो फिल्म के बारे में बात कर रहें है। इन दोनों की फिल्म ‘पशु’ आने वाली है। इनकी यह फिल्म साल 2023 में आएगी।

Also Read – शादी के 2 हफ्ते बाद आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर ने कह दी ये बात, वीडियो वायरल