Breaking News

रणबीर कपूर ने खोला राज़ इतनी लड़कियों से रहे उनके संबंध

Posted on: 30 May 2018 13:45 by Lokandra sharma
रणबीर कपूर ने खोला राज़ इतनी लड़कियों से रहे उनके संबंध

जब से राजकुमार हिरानी ने घोषणा की थी कि वह संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, तभी से इस फिल्म की चर्चा की जा रही है। आज निर्माताओं ने फिल्म के एक और ट्रेलर को जारी किया और यह हमारी उम्मीदों पर खरा उतरता दिखाई दे रहा है। इस ट्रेलर में फिल्म की स्टार कास्ट ने बेहद भावनात्मक दृश्यों के साथ क्लब किया, इस ट्रेलर ने इसे आज की सबसे अच्छी चीज बना दिया।

यह ट्रेलर धमाकेदार तरीके से वायरल हो रहा है, वहीं लॉन्च पर भी बहुत ध्यान आकर्षित किया। ट्रेलर के दृश्यों में संजय दत्त अनुष्का से कहते हैं उनकी 308 लड़कियों के साथ संबंध थे। ट्रेलर लॉन्च में मौजूद रणबीर कपूर से पूछा गया कि उनके पास कितने गर्लफ्रेंड्स हैं और क्या वह भी अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति देंगे.

रणबीर ने इसके जवाब में कहा “संजू सर के विपरीत, मैं अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति नहीं दूंगा। वो एक हिम्मती व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति दी। रही बात मेरी गर्लफ्रेंड की तो उनकी गिनती 10 से कम है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा “हम सभी संजू की गलतियों से सीख सकते हैं। यही कारण है कि उसने यह सुंदरता दी है – सभी कहानियों को छोड़ दिया। ये बताने के लिए मैंने जो गलतियां किया है, मैं उनकी गलतियों से समझ सकता हूं और उनसे सीख सकता हूं।”

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com