रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, ये है सच

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं आलिया भट्ट कई बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं वहीं रणबीर कपूर और आलिया के फैंस को अब इन दोनों की शादी का इंतजार है।

0
65
alia and ranbir

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आलिया भट्ट कई बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया के फैंस को अब इन दोनों की शादी का इंतजार है। हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद लोगों ने इन दोनों की सगाई और शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। बात जब शादी की हो तो जरा सी हिंट मिलने भर से ही कई तरह की अफवाहों का दौर शुरू हो जाता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है।

बीते काफी समय से आलिया और रणबीर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन अब तो कुछ ऐसा हुआ हैं जिसे देखकर सभी चौक गए हैं। यह चौंका देने वाली बात यह है कि इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं इस कार्ड पर शादी की डेट से लेकर शादी की जगह भी बताई गई है। ये कार्ड अच्छी डिजाइन का नहीं हैं और इस पर कपूर-भट्ट फैमिली के सदस्यों के नाम के साथ-साथ शादी की तारीख और जगह भी लिखी है। इस कार्ड के मुताबिक शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 है और ये शादी जोधपुर स्थित उमेद भवन में होने जा रही है।

इस कार्ड को देखने पर माना जा रहा हैं कि ये शादी का कार्ड पूरी तरह फेक हैं और जाहिर तौर पर फेक नजर आ रहा है। वहीं इस कार्ड के फेक होने का सबूत यह भी है कि इसमें महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट का नाम लिखा है। इस कार्ड पर कई ऐसी गलतियां है जिसे देखने से ही पता लग रहा है की यह कार्ड सही नहीं हैं। बता दें कि काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें जरूर आ रही हैं, लेकिन अभी तक ना तो इन दोनों ने और ना ही इनके परिवारों ने शादी के बारे में कोई भी कंफर्मेशन दी है। ऐसे में वायरल हो रहे शादी के कार्ड सभी पूरी तरह फेक ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here