Breaking News

फिर बड़े पर्दे पर साथ आएंगे रणबीर कपूर और अजय देवगन, इस फिल्म में करेंगे काम

Posted on: 15 May 2018 14:04 by Mohit Devkar
फिर बड़े पर्दे पर साथ आएंगे रणबीर कपूर और अजय देवगन, इस फिल्म में करेंगे काम

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन दोनों ही इंडस्ट्री के एसे कलाकार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. रणबीर कपूर और अजय देवगन ने फिल्म “राजनीति” में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों ने सौतेले भाई की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने वाले हैं.

इस बार दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे. हाल ही में लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्देशन किया था और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया.

via

सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद अब लव अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर और अजय को साथ लाने का फैसला किया है. रणबीर और अजय भी इस फिल्म में काम करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी.

via

इस फिल्म से जुड़ने पर अजय देवगन ने कहा, रणबीर काफी अच्छे एक्टर हैं  और वह हमेशा अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं. वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टर में से एक हैं’.

via

वहीं इस फिल्म और अजय देवर और रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए लव रंजन कहा, ‘अजय और रणबीर की सहजता और बहुमुखी प्रतिभा विद्युतीकरण कर रही है और मैं दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं.

via

मेरी अगली फिल्म में दो पावरहाउस कलाकार काम कर रहे हैं’. हालांकि, लव रंजन ने अब तक अपनी अगली फिल्म के नाम और फिल्म से जुड़ी किसी भी दूसरी जानकारी के बारे में नहीं बताया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com