Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में बनेगा लाजवाब खाना, देखें फूड मेन्यू

बता दें कि कपूर फैमिली खाने-पीने की वैसे भी शौकीन है. समय-समय पर फैमिली के सभी लोग इकट्ठा होकर लंच या डिनर साथ करते हैं जहां पर काफी लंबा-चौड़ा मेन्यू होता है. अब जब कपूर खानदान के चश्मोचिराग रणबीर कपूर की शादी है तो मेन्यू खास होना ही था

Ranbir-Alia

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारे में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा चल रही है. बीते दिन ही आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने दोनों की शादी की डेट बताई थी और कहा था कि यह दोनों 16-17 अप्रैल नहीं बल्कि 13 और 14 तारीख को शादी की सारी रस्में अदा करेंगे. वहीं अब इनकी शादी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी में खाने का स्पेशल मेन्यू क्या है. बता दें कि कपल की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ बुलाए गए हैं और शादी में अलग-अलग वैरायटी का खाना बनाया जाएगा.

Must Read- MP Board Result- स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर, 10-12वीं के रिजल्ट में होगी देरी

बता दें कि कपूर फैमिली खाने-पीने की वैसे भी शौकीन है. समय-समय पर फैमिली के सभी लोग इकट्ठा होकर लंच या डिनर साथ करते हैं जहां पर काफी लंबा-चौड़ा मेन्यू होता है. अब जब कपूर खानदान के चश्मोचिराग रणबीर कपूर की शादी है तो मेन्यू खास होना ही था. रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी के लिए स्पेशल कारीगरों को हायर किया है और मेन्यू में नेशनल और इंटरनेशनल फूड बनाने को कहा है. खबर यह है कि शादी में 25 काउंटर वीगन और वेजीटेरियन फूड के भी होंगे क्योंकि आलिया वीगन फूड खाती हैं, साथ ही दिल्ली का स्पेशल चाट काउंटर भी यहां दिखाई देगा.

13 अप्रैल को रणबीर और आलिया की प्री वेडिंग रस्में होंगी और 14 अप्रैल को यह शादी के बंधन में बंध जाए दोनों की शादी चेंबूर स्थित आर के हाउस में की जा रही है. खबर यह भी है कि शादी के बंधन में बंधने के बाद यह दोनों मुंबई के गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन भी करने वाले है.