Breaking News

घाटी में रमजान के पाक महीने की शुरुआत हुई आतंकवादियों की नापाक हरकत के साथ, तीन राइफल लेके हुए फरार

Posted on: 17 May 2018 17:49 by Lokandra sharma
घाटी में रमजान के पाक महीने की शुरुआत हुई आतंकवादियों की नापाक हरकत के साथ, तीन राइफल लेके हुए फरार

J&K: रमजान के पहले दिन घाटी में आतंकवादी गतिविधि सक्रीय दिखी, यहाँ आतंकवादियों ने एकतरफा सीजफायर का विरोध करते हुए आतंकी मंसूबों को पूरा करना चाहा. आतंकियों ने श्रीनगर की एक स्थानीय होटल में हमला किया और यहाँ से पुलिसकर्मियों से तीन बंदूके छीन कर फरार हो गए. घटना के बाद सुरक्षा बल हरकत में आगयी है, और पुरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

बतादें यह होटल डल झील के निकट स्थित है. जिस सुरक्षाकर्मी पर हमला किया गया वो होटल हिल स्कार्ट की सुरक्षा में तैनात था. आतंकवादियों ने गार्ड पर हमला किया और फरार हो गए, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गार्डों की तीन बंदूके गायब होने की भी सूचना है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार  सुरक्षाबलों ने घटना के वक्त फायर नहीं खोला था. यह हमला इतना अचानक हुआ कि इस हमले में सुरक्षाबलों को संभलने का मौका ही नहीं मिल पाया. इसी का फायदा आतंकवादियों ने उठाया और 3 सर्विस राइफल लेके फरार हो गए. घटना के तुरंत बाद ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फरार आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. बतादें हत्यार चोरी की पिछले 48 घंटो में यह दूसरी घटना है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com