Breaking News

रमेश मेंदोला बोले, पूजा में क्या चढ़ेगा ये चुनाव आयोग तय नहीं करेगा | Ramesh Mendola in Khajrana

Posted on: 12 May 2019 11:22 by Surbhi Bhawsar
रमेश मेंदोला बोले, पूजा में क्या चढ़ेगा ये चुनाव आयोग तय नहीं करेगा | Ramesh Mendola in Khajrana

खजराना गणेश मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई किए जाने से खजराना मंदिर के भक्तों में काफी नाराजी है। पुजारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने के विरोध में रविवार को विधायक रमेश मेंदोला भगवान गणेश को कमल का फूल चढ़ाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूजा में क्या सामग्री चढ़ेगी यह कलेक्टर या चुनाव आयोग तय नहीं करेगा। यह हमारा निजी आस्था का मामला है। इसे न तो सुप्रीम कोर्ट रोक सकता है और न ही संसद रोक सकती है। इस दौरान सरकारी मंदिर में नारे भी लगे कि जब जब ब्राम्हण बोला है राज सिंहासन डोला है।

पुजारी अशोक भट्ट के बचाव में सपाक्स पार्टी भी उतर आई थी। सपाक्स पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार धीरज दुबे इस कार्रवाई के खिलाफ खजराना मंदिर में धरने पर बैठ गए थे। दुबे ने कहा कि मंदिर में कौन भक्त क्या चढाता है यह देखना मंदिर प्रबंधन का काम है न कि पुजारी का।

वही दूसरी ओर पुजारी भट्ट ने कहा कि मुझे यह पता नहीं था कि चोला चढ़ाना आचार संहिता का उल्लंघन है।आइंदा से वे इसका ध्यान रखेंगे। पंडित भट्ट ने कहा नियम कायदों की मुझे कोई जानकारी नहीं है अब आगे की कार्रवाई के लिए वकील की राय ले रहे हैं।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com