Breaking News

छत्तीसगढ़: रमन सिंह के मुकाबले अटल जी की भतीजी करुणा

Posted on: 10 Nov 2018 15:24 by Surbhi Bhawsar
छत्तीसगढ़: रमन सिंह के मुकाबले अटल जी की भतीजी करुणा

अर्जुन राठौर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है। करुणा शुक्ला के मैदान में उतरने के कारण यह चुनाव बेहद दिलचस्प बन गया है।

मजे की बात यह है कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी वाजपेई जी के फोटो लगा रही है तो दूसरी ओर करुणा शुक्ला भी अटल जी के चित्रों का और उनके नाम का भरपूर उपयोग कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी की मुसीबत यह भी है कि उसके पास करुणा शुक्ला के खिलाफ बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। यही वजह है कि वे बार-बार कह रहे हैं कि करुणा शुक्ला बाहरी उम्मीदवार है।

इधर राहुल गांधी द्वारा करुणा शुक्ला के समर्थन में उनके निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करने के कारण यहां का चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है।

उल्लेखनीय है कि करुणा शुक्ला द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। उन्होंने कहा था जब भाजपा पर ग्रुप विशेष का कब्जा हो गया है। करुणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी टिप्पणी की और कहा कि जिस व्यक्ति ने पति धर्म का पालन नहीं किया वह राष्ट्र धर्म का पालन क्या करेगा। उल्लेखनीय है कि करुणा पहले भी कई बार यह बात कह चुकी है कि भाजपा अटल जी और आडवाणी जी वाली पार्टी नहीं रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com