दक्षिण भारतीय फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. इन फिल्मों में ज्यादातर मल्टी-स्टारर फिल्म हैं. ‘आरआरआर’  में राम चरण  और जूनियर एनटीआर  एक साथ नजर आए थे. ‘पोन्नियिन सेलवन I’ में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन और कुछ और बड़े सितारे दिखाई दिए थे. कमल हासन की ‘विक्रम’ में भी सूर्या ने एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. किसी प्रोजेक्ट के लिए दो या दो से अधिक बड़े सितारों को एक साथ देखना हमेशा दर्शकों के लिए एक्साइटिंग होता है. सुनने में आ रहा है कि ‘आरआरआर’ के राम चरण और ‘पुष्पा’ के अल्लू अर्जुन बड़े पर्दे पर एक साथ आने की तैयारी में हैं.

भाई आएंगे साथ नज़र ?

टॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर और निर्देशक अल्लू अरविंद ने बिग स्क्रीन पर अल्लू अर्जुन और राम चरण को साथ लाने की उम्मीद जताई है. हाल ही में मीडिया से बातचीत में, उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि उनके बेटे अल्लू अर्जुन और राम चरण एक फिल्म के लिए एक साथ आएं और वास्तव में, उन्होंने फिल्म का टाइटल भी प्लान कर लिया है. राम चरण-अर्जुन को अपनी फिल्म में लेने की अल्लू अरविंद ने पूरी तैयारी कर ली है लेकिन फिलहाल अभी तक ये सितारे साथ काम नहीं कर पाए हैं.

राम चरण और अल्लू अर्जुन चचेरे भाई हैं और ये फिल्म को और भी खास बना देगा. दोनों सितारे इस समय अपने करियर के पीक पर हैं. राम चरण की ‘आरआरआर’ सह-अभिनीत जूनियर एनटीआर साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई. एसएस राजामौली निर्देशित ये फिल्म ऑस्कर के लिए भी अपना रास्ता तलाश रही है.

पुष्पा से बने अल्लू अर्जुन दुनिया भर में सुपरस्टार

दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ की शानदार सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘पुष्पा 2’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू ह गई है.