टूट गई राखी सावंत की नई शादी, शेयर कि ऐसी तस्वीरें, लोग बोले…

'मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं, मैं हनीमून के लिए जा रही हूं, लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं'

0
76
rakhi

अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ‘राखी सावंत’ अक्सर सुर्ख़ियों में घिरी हुई नजर आती है। अक्सर आपने देखा होगा राखी बॉलीवुड में किसी न किसी कारण सरुखियों में आ ही जाती है, जिसके कारण लोग उन्हें और ज्यादा ट्रोल करने लगते है। बता दे, 28 जुलाई को शादी करने के बाद से लेकर अब तक राखी ने अपने पति की एक झलक तक नहीं दिखाई है लेकिन आए दिन वो अपनी शादी से जुड़ी बातें करती दिखाई दे जाती हैं। लेकिन अभी हाल ही में राखी सावंत अपनी शादी को लेकर वापस सुर्ख़ियों में आ गई हैं। हाल ही में राखी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि है जिसमे वो रो रही हैं।

क्या राखी सावंत की शादी टूट गई है –

राखी सावंत ने 28 जुलाई को शादी तो कर ली थी और दुल्हन के आउटफिट्स में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की थी। लेकिन अपने पति की एक भी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर नहीं शेयर की थी। अब हाल ही में राखी ने अपने फैन्स को चौका दिया हैं। राखी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमे वह रो रही हैं। उसी पर लोग उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी की शादी टूट गई हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। यह तस्वीर राखी सावंत की नहीं हैं। बल्कि एक एनिमेटेड लड़की की है।

https://www.instagram.com/p/B1Y5gblnJzg/

जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर राखी सावंत शेयर की है। उसमें रोती हुई लड़की नजर आ रही है। एक तस्वीर में उसका दिल भी टूटा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में तो उन्होंने सेड कोटेशन भी शेयर किया है। राखी सावंत द्वारा ऐसी तस्वीरें शेयर करने के बाद लोग उनसे कई सारे सवाल पूछ रहे हैं।

ऐसे में एक यूजर ने लिखा- ‘क्या तुम्हारी शादी टूट गई?’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा ‘तलाक?’ इसके साथ ही एक अन्य ने राखी को लंबा मैसेज करते हुए लिखा – ‘राखी कभी तो गंभीर हो जाया करो, कभी शादी, कभी दीपक कलाल तो कभी कोई दूसरा नाटक। ऐसे तुम अपनी इमेज खराब कर रही हो’.

https://www.instagram.com/p/B1Yn_RRn_Ya/

इससे पहले राखी ने एक वीडियो पोस्ट करी थी जिसमे उनका कहना है कि वो हनीमून के लिए लंदन जाएंगी, लेकिन वो अकेले ही हनीमून पर जाएंगी। राखी ने कहा ‘मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं, मैं हनीमून के लिए जा रही हूं, लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here