Breaking News

48 हजार करोड़ का कर्ज 13 सौ करोड़ से माफ; यह जादू कांग्रेस ही कर सकती है: राकेश सिंह | Rakesh Singh asked questioned on ‘Debt Waiver’ for farmers to Congress

Posted on: 08 May 2019 19:12 by bharat prajapat
48 हजार करोड़ का कर्ज 13 सौ करोड़ से माफ; यह जादू कांग्रेस ही कर सकती है: राकेश सिंह | Rakesh Singh asked questioned on ‘Debt Waiver’ for farmers to Congress

इंदौर –  48 हजार करोड़ रुपए के कर्ज के बदले 13 सौ करोड़ रुपए स्वीकृति कर  यह जादू केवल और केवल कांग्रेस ही कर सकती है। यदि प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ हो चुका है तो फिर उनके पास बैंकों से कर्ज वसूली के कागज क्यों आ रहे हैं। यह सवाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में किया। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और भोपाल से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजयसिंह पर जमकर निशाना साधा।

सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि कर्जमाफी का वादा कर कांग्रेस सत्ता में आई और दिखावा करते हुए कर्जमाफी की बात भी कही, लेकिन अब उसका धोखा किसान भाइयों को समझ आ गया है। उन्हें समझ आ गया है कि उनके साथ ही पंजाब और कर्नाटक के किसानों की भांति धोखा हुआ है। इसलिए कांग्रेस कर्जमाफी के जाल में बुरी तरह से फंस गई है। मप्र में कांग्रेस बौखलाहट में है। कांग्रेस को समझ आ गया है कि भाजपा की सरकार बनने जा रही है। मप्र में हम भारी सीटें जीत रहे हैं। कांग्रेस एक बार फिर से किसानों को धोखा देने की कोशिश करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर कागजों का पुलिंदा लेकर दिखावे के लिए पहुंच गई और किसानों के कर्जमाफी का दावा करने लगी। सीधी बात है कि जब 48 हजार करोड़ का कर्ज किसानों का है तो फिर राशि भी उतनी ही स्वीकृति होनी चाहिए। कांग्रेस 13 सौ करोड़ रुपए स्वीकृति करके कांग्रेस 48 हजार करोड़ रुपए की कर्जमाफी का दावा कर रही है।

राहुल गांधी से सवाल करते हुए सिंह ने पूछा कि कल तक कांग्रेस भगवा आतंकवाद का डर और भय जनता को दिखा रही थी। आपके नेता भगवा आतंकवाद से देश को खतरा बता रहे थाे। वाे चुनाव आने के साथ ही भगवाधारियों के शरण पहुुंचकर चरणा वंदना करते नजर आ रहे हैं। मंदिर-मंदिर जाकर माथा टेक रहे हैं, इस बात की होड़ मची है कि कितने अधिक मंदिर तक वे पहुंच जाएं।

राहुल गांधी बताएं कि जिस जाकिर नाइक को कांग्रेस के भोपाल से प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शांतिदूत कह रहे थे। श्रीलंका में जो विस्फोट हुए है, वहां की सुरक्षा एजेंसियों ने जाकिर नाइक का हाथ पाया है। इस बारे में उनका क्या कहना है। सिंह ने प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी काे लेकर कहा कि भाेपाल में भाजपा के लिए काेई चुनौती नहीं है। साध्वी के मैदान में उतरने के बाद दिग्वियज सिंह की बिग्गी बन गई है। वे भोपाल से बाहर नहीं जा पा रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com