राकेश रोशन की सेहत पर नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट, ऋतिक ने कहा शुक्रिया

0
17

हाल ही में ऋतिक रोशन के पिता यानि राकेश रोशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी. ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के कैप्शन में ऋतिक ने बताया की उनके पिता को कैंसर है. अब हाल ही में पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन की सलामती की दुआ करते हुए ट्वीट किया है. पीएम ने लिखा- ”डियर ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. वे फाइटर हैं. मुझे भरोसा है कि वे साहस के साथ इस चुनौती का सामना करेंगे.”

पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा- ”थैंक्यू सर, आपकी शुभकामनाओं के लिए. मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि डॉक्टरों के अनुसार पिता की सर्जरी अच्छे से हुई.” राकेश रोशन के कैंसर की बात सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एक्टर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. बता दें, रितिक ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले Squamous Cell Carcinoma की पहली स्टेज डायगनॉज हुई. ये एक तरह से थ्रोट कैंसर है.

ऋतिक रोशन ने पिता के साथ वर्कआउट करते हुए फोटो पोस्ट की. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ”मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे. हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला. आज वो अपनी जंग लड़ेंगे. हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे परिवार को आपके जैसा लीडर मिला”

Read More:पिता राकेश रोशन को लेकर ऋतिक ने दी दुखद खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here