Breaking News

राजपाल यादव और जूही चावला ने रक्तदान करने की लोगों से की अपील

Posted on: 14 Jun 2018 08:58 by hemlata lovanshi
राजपाल यादव और जूही चावला ने रक्तदान करने की लोगों से की अपील

इंदौर: 14 जून रक्तदान दिवस के मौके बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव और एक्ट्रेस जूही चावला ने वीडियो के  माध्यम से रक्तदान की अपील की।

https://youtu.be/I3Z3XhAStDg

यहां हम बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा हर साल 14 जून को रक्तदान दिवस मनाया जाता है। वर्ष 1997 में संगठन ने यह लक्ष्य रखा था कि विश्व के प्रमुख 124 देश अपने यहां स्वैच्छिक रक्दान को बढ़ावा देंगे।

https://youtu.be/I2_9GmkhK0A

हर साल रक्तदान दिवस मनाया जाता है। इस अभियान से अब लाखों लोग जुड़ चुके हैं। भारत में भी अब रक्तदान के प्रति लोग जागरूक हुए हैं। इसी अवसर पर एक्टर राजपाल यादव और एक्ट्रेस जूही चावला ने वीडियो के माध्यम से रक्तदान करने की लोगों से स्पेशल अपील की। ताकि भारत में रक्त की कमी पूरी हो सकें।

अमूल्य उपहार एक बूंद रक्त

blood 5

एक्टर राजपाल यादव ने कहां कि एक बूंद रक्त भी किसी जरूरतमंद के लिए अमूल्य उपहार की तरह होता है। इसका महत्व समझे और 14 से लेकर 30 जून तक पास के रक्तदान सेंटर में जाकर रक्तदान करें। भारत में रक्त की कमी बड़ी समस्या है। रक्तदान करें। रक्तदान से दूसरों की मदद के साथ ही आपको भी खुशी होगी।

रक्तदान महादानblood4एक्ट्रेस जूही चावला ने कहां कि रक्तदान महादान है। इस अभियान में शामिल होकर दूसरों की मदद करें। आपके दान से किसी की जान बच सकती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com