Breaking News

भारत माता की जय का विरोध करने वालों शर्म करो: पीएम मोदी

Posted on: 04 Dec 2018 19:13 by Rakesh Saini
भारत माता की जय का विरोध करने वालों शर्म करो: पीएम मोदी

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को पीएम मोदी ने तीन रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि भारत माता का विरोध करने वालों को शर्म आना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के अलवर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी हर भाषण से पहले भारत माता की जय कहते हैं इसकी बजाए उन्हें अंबानी,चौकसी, ललित मोदी की जय बोलनी चाहिए। अगर आप भारत माता की बात करते हैं तो आप हमारे किसानों को कैसे भूल सकते हैं।

दरअसल पीएम मोदी ने जयपुर, हनुमानगढ़ और सीकर में चुनावी रैली को संबोधित किया। जयपुर में मोदी ने कहा हमारे देश की आन, बान और शान है। अगर IT की चर्चा होगी तो लोग बेंगलुरू को याद करते हैं, लेकिन अगर टूरिज्म की चर्चा होती है तो बात जयपुर से शुरू होती है। आपको फैसला लेना है कि पिछले 70 सालों में देश जैसा चला है वैसे चलने देना है या पिछले 4 वर्षों में देश ने जो गति पकड़ी है उस गति को बरकरार रखना है। दिल्ली में एक परिवार की 4-4 पीढ़ियों ने राज किया, लेकिन राजस्थान में इतने सालों में सिर्फ 11 मेडिकल कॉलेज का निर्माण हुआ। वहीं वसुंधरा राजे की सरकार ने सिर्फ 5 साल में राजस्थान में 11 मेडिकल कॉलेज का निर्माण किया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com