रजनीकांत की ‘दरबार’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जबरदस्त लुक में नजर आए सुपरस्टार

रजनीकांत उन खास हस्तियों में से एक हैं जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा है उनकी फिल्मो का क्रेज फैंस में जबरदस्त देखने को मिलता हैं और रिलीज के काफी पहले से ही इन फिल्मों को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो जाती है।

0
58
rajnikant

रजनीकांत उन खास हस्तियों में से एक हैं जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा है। उनकी फिल्मो का क्रेज फैंस में जबरदस्त देखने को मिलता हैं और रिलीज के काफी पहले से ही इन फिल्मों को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो जाती है। इन दिनों रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दरबार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें रजनीकांत अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। यही नहीं खास बात यह हैं कि पोस्टर को सलमान खान और कमल हासन जैसे सितारों ने शेयर भी किया है।

बता दें फिल्म का निर्माण Lyca प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इनमें हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाएं शामिल हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर भी इन्हीं 4 भाषाओं में शेयर किया गया है। मजे की बात ये है कि बड़े सुपरस्टार्स ने ‘दरबार’ के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

सलमान ने ट्विटर पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एकमात्र सुपरस्टार को ढेर सारी शुभकामनाएं। ‘रजनी गुरू पूरे मोशन में।’ मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें रजनीकांत काफी बोल्ड और एक स्टाइलिश कॉप के रूप में नजर आ रहे हैं। वे एक्शन करते-करते रोलिंग चेयर पर स्टाइल से बैठते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में नजर आएंगे। पहले रोल में वे कॉप हैं वहीं दूसरे रोल में वे एक समाज सेवक बने हैं। फिल्म पोंगल के मौके पर साल 2020 में रिलीज की जाएगी। फैंस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here