Breaking News

जो कुंभाराम और कुंभकर्ण में अंतर नहीं जानते, वो क्या सत्ता संभालेंगे: मोदी

Posted on: 05 Dec 2018 14:10 by Surbhi Bhawsar
जो कुंभाराम और कुंभकर्ण में अंतर नहीं जानते, वो क्या सत्ता संभालेंगे: मोदी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, राहुल गांधी और गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला. पाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने राहुल गांधी को उस बयान पर घेरा जिसमे उन्होंने ‘कुंभाराम योजना’ को ‘कुंभकरण योजना’ कह दिया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अपने नेताओं का नाम तक नहीं पता, अब जिस पार्टी के अध्यक्ष को अपनी पार्टी के जाट नेता कुंभाराम जी और कुंभकरण के बीच अंतर ही नहीं पता है वो सत्ता में आकर क्या करेंगे। ऐसे लोगों को राजस्थान की सत्ता दी जा सकती है क्या? जिस नामदार को अपनी पार्टी के जाट नेता कुंभाराम जी और कुंभकरण के बीच अंतर नहीं पता है वो सत्ता में आकर सोएंगे ही।

4 साल का हिसाब मांगने वालों को जवाब देते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जो काम नहीं किया उसका जवाब मोदी से मांग रहे हैं। अरे 4 पीढ़ी का पहले जवाब दो फिर 4 साल का जवाब मांगो। देश ने कभी नहीं सोचा था कि जिन नामदारों ने चार-चार पीढ़ी देश पर राज किया है उन्हें एक चाय वाला अदालत के दरवाजे पर ले जायेगा और आज वो नामदार करोड़ों रुपयों की हेरा फेरी में जमानत पर घूम रहें। राहुल गांधी को चुनौती देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अरे मैं कांग्रेस के नामदार को चुनौती देता हूं कि वे बिना पर्चा हाथ में लिए क्रम से कांग्रेस के अध्यक्षों का नाम बता दें।

UPA के समय में देश में VVIP हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ। हम सरकार में आने के बाद उस घोटाले की जांच में निकले और उसमें से एक राजदार हमारे हाथ लग गया। आज अखबारों में पढ़ा होगा भारत सरकार उस राजदार को दुबई से ले आई है। अब ये राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी। पिछली सरकार ने फर्जी कंपनियों के नाम पर घपला और इनकम टैक्स में हेरा फेरी के मामलों में ‘माँ-बेटे’ की फाइलें बंद कर दी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने नामदारों के काले कारनामों का चिट्ठा खोलने का अधिकार सरकार को दे दिया है, देखते है ये लूट मचाने वाले कितना बच कर निकलते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com