Breaking News

जोधपुर में मोदी का हमला, झूठ की यूनिवर्सिटी बन गई कांग्रेस

Posted on: 03 Dec 2018 15:54 by Surbhi Bhawsar
जोधपुर में मोदी का हमला, झूठ की यूनिवर्सिटी बन गई कांग्रेस

राजस्थान के रण में राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत लगा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोधपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को झूठ की यूनिवर्सिटी बता दिया। उन्होंने कहा कि झूठ फैलाने में कांग्रेस एक ऐसी यूनिवर्सिटी बन गई है, जहां प्रवेश करते ही झूठ की PhD का अध्यन शुरू हो जाता है और जो ज्यादा नंबर लेकर आता है उसे पद और पदवी दी जाती है।

कांग्रेस के लोग मानकर चलते हैं कि राजनीति में कुछ करने की जरुरत नहीं है, जातियों के समीकरण बैठाकर, वोटों के ठेकेदारों को अपना पक्ष में कर लो। कांग्रेस पार्टी का विकास में विश्वास नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा लों ये हिन्दुत्व के ज्ञानी से मैं पूछना चाहता हूं – जब सरदार पटेल जी ने सोमनाथ मंदिर के पुनर्निर्माण का संकल्प लिया था तब देश के पहले प्रधानमंत्री ने सोमनाथ मंदिर के संबंध में क्या रूख अपनाया था ये पूरा देश जानता है। हिन्दुत्व के ज्ञानी नामदार महोदय – जब आपकी माता जी दिल्ली में सरकार चलाती थी, तब यूपीए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित में कहा था कि भगवान राम का कोई ऐतिहासिक प्रमाण नहीं है, क्या आप इससे सहमत हैं?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com