ठंड में भी बारिश का कोहराम, 15 की मौत कई घायल

0
39

चेन्नई। उत्तर पूर्व मानसून की वजह से तमिलनाडु के कई हिस्सों में बीते 24 घंटों में भारी बारिश हुई है। वहीं आज सुबह तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण मेट्टुपालयम के नादूर कन्नप्पन लेआउट में एक दीवार गिर गई। जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस कर्मियों के मुताबिक अब तक 9 शवों को बरामद किया गया है। इसके अलावा बचाव कार्य जारी है।

बता दें कि मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में और बारिश होने का पुर्वानुमान जताया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीवार गिरने से तीन मकान ढह गए। भारी बारिश के कारण निजी परिसर की दीवार कमजोर हो गई थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक फिलहाल बचावकार्य जारी है मलबे में दबे लोगों को बाहर करने में लगातार मदद की जा रही है।

दूसरी ओर तेज बारिश के चलते तमिलनाडु के राज्य प्रबंध प्राधिकरण ने स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है। भारी वर्षा के पूर्वानुमान को देखते हुए मद्रास विश्वविद्यालय और अन्ना विश्वविद्यालय में कल होने वाली परीक्षा को भी रद्द कर दिया गया है।

क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निर्देशक एन पुविरासन ने संवाददाताओं से कहा कि ‘‘ऊपरी वायु प्रवाह के कारण राज्य में भारी बारिश हुई है। अगले 24-48 घंटे में भारी बारिश होने की संभावना है, लेकिन रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर, तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है’’। मौसम के हालात देखते हुए मछुआरों को केप कोमोरिन और लक्षद्वीप क्षेत्र में समुद्र में न जाने की सलाह दी, साथ ही सभी विभागों को अर्लट रहने को भी कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here