राहुल गांधी का पीएम पर कटाक्ष, कहा- ‘मिस्टर मोदी, अर्थव्यवस्था के हाल अच्छे नहीं लग रहे’

देश में जारी आर्थिक मंदी और बाजार के सुस्त हालात को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर चल रही है। अर्थव्यवस्था जैसे गंभीर मसले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हो रहा है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

0
74
rahul gandhi

नई दिल्ली। देश में जारी आर्थिक मंदी और बाजार के सुस्त हालात को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर चल रही है। अर्थव्यवस्था जैसे गंभीर मसले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हो रहा है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने लड़खड़ाती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि ‘अर्थव्यवस्था का क्या हाल है ‘हाउडी मोदी’। मिस्टर मोदी, अर्थव्यवस्था के हाल अच्छे नहीं लग रहे।’ इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने एक वेबसाइट की खबर को भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि आर्थिक मंदी का असर ऑटो सेक्टर पर भी देखने को मिल रहा है। जिसके चलते महिंद्रा, टाटा और मारुति जैसी कई ऑटोमोबाइल कंपनियां कुछ दिनों के लिए काम बंद करने जा रही है। इसके अलावा शेयर बाजार भी गिरावट के दौर से गुजर रहा है।

वहीं उद्योग जगत से जुड़े कई लोगों ने भी मंदी के माहौल पर चिंता जताई है। हीरो साइकिल के मैनेजिंग डायरेक्टर पंकज मुंजाल ने कहा है कि ‘मैंने अपने जीवन में ग्रोथ रेट का गिरना देखा है लेकिन ग्रोथ रेट का सिकुड़ना 55 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ।‘ उन्होने कहा कि ‘यह पूछने की बात नहीं है बल्कि आंकड़े कह रहे हैं और उन आंकड़ों में गिरावट हो रही है।‘

गौर हो, इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मौजूदा अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। उन्होने कहा, अर्थव्यवस्था की हालत खराब से बेहद खराब होते जा रही है। वहीं खतरनाक बात ये है कि केन्द्र सरकार को इस बारे में कोई एहसास नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here