Breaking News

राहुल का PM पर बड़ा हमला, कहा- मोदी भ्रष्टाचार का प्रतीक

Posted on: 19 May 2018 12:06 by Surbhi Bhawsar
राहुल का PM पर बड़ा हमला, कहा- मोदी भ्रष्टाचार का प्रतीक

कर्नाटक: कर्नाटक में ढाई दिन की येदियुरप्पा की सरकार गिरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस की है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी भारताचार फैला रहे है।

राहुल ने कहा कि देश की जनता ने टीवी पर देखा कि कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान बजने से पहले ही बीजेपी के विधायक उठकर चले गए। ये उनका स्वभाव है कि वे हिंदुस्तान के किसी भी संस्थान की इज्जत नहीं करते हैं।.मुझे गर्व है कि कर्नाटक की जनता ने प्रधानमंत्री, बीजेपी के अध्यक्ष और हत्यारोपी अमित शाह को दिखा दिया कि वे लोकतंत्र को खरीद नहीं सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत में ताकत और पैसा ही सबकुछ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि बीजेपी और आरएसएस ने कर्नाटक से सबक सीखा होगा। बीजेपी ने मीडिया के सामने खुलेआम  कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को खरीदने की कोशिश की।

एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री हिंदुस्तान से बड़े नहीं हैं, न वे सुप्रीम कोर्ट से बड़े हैं। विपक्ष एकजुट होकर बीजेपी को हराएगा।इससे पहले गुलाम नबी आजाद की प्रेस कांफ्रेंस:
गुलाम नबी आजाद ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस विधायकों को तोड़ना चाहती थी। आजाद ने कहा, ‘बीजेपी ने बीएसपी विधायक तक को खरीदने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे।’आजाद ने बहुमत परीक्षण के समय को कम करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया और कहा, ‘यह न्याय की जीत है, यह सुप्रीम कोर्ट की जीत है।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com