राहुल ने किया चैलेंज, साबित कर दूंगा कि मोदी चौकीदार नही ‘चोर’ हैं

0
27
rahul

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे मंगलवार को एक बार फिर राफेल मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले बोलते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। हम साबित कर देंगे कि मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं, अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए राहुल गांधी ने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है।हम राफेल सहित देश के उन चोरों को भी ला कर खड़ा करेंगे जो नोटबंदी, ललित मोदी, विजय माल्या,  को भागने में मदद किये अब तो हद ही हो गई की मोदी देश का चौकीदार नहीं, वह चोर हैं।

karykarta_mahakumbh_in_bhopal

राहुल गाँधी ने उस समय की याद दिलाई, जब मोदी ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नहीं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले ने देश को लूटने का काम किया। राहुल गाँधी ने कहा की  ‘जब अनिल अंबानी की कंपनी से डील कराई गई थी, तब उनकी कंपनी नहीं बनी थी, 10 दिन पहले कंपनी बनवाई गई और फिर भी उन्हें कॉन्ट्रैक्ट दिला दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 126 राफेल विमान फ्रांस से खरीदने के लिए समझौता किया था, वो भी  एक राफेल विमान की कीमत 526 करोड़ रुपये थी।

भारत के हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड को उसका कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था जिससे युवाओं, इंजीनियरों को रोजगार मिलता, राहुल ने कहा, मोदी कहते हैं कि एचएएल को छोड़िए, अनिल अंबानी की कंपनी को राफेल विमान खरीदने का कॉन्ट्रैक्ट दे दो और उन्होंने 526 करोड़ रुपये के बजाय 1,600 करोड़ रुपये में राफेल विमान खरीदा।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here