Breaking News

राहुल ने मोदी से कहा- रेड्डी बंधू के खिलाफ पांच मिनिट बोल कर दिखाए

Posted on: 05 May 2018 09:31 by Surbhi Bhawsar
राहुल ने मोदी से कहा- रेड्डी बंधू के खिलाफ पांच मिनिट बोल कर दिखाए

कर्नाटक: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टिया पुरजोर तरीके से तैयारी में जुटी हुई है, दोनों में आरोप प्रत्यारोप का दोर जारी है। इसी बीच मोदी के 15 मिनिट बिना कागज देखे राहुल के खिलाफ किए ट्वीट पर राहुल ने मोदी को ट्वीट किया कि मोदी जी आपके मंत्रिमंडल में ऐसे लोग शामिल हैं जिन पर कई संगीन आरोप लगे हैं।

राहुल ने आगे कहा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी खनन माफिया रेड्डी बंधू को दिए गए आठ टिकटो पर भी कुछ बोलेंगे? साथ ही राहुल ने बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार येदियूरुपा को भ्रष्टाचारी का करार दिया और पूछा कि प्रधानमंत्री येदियूरुपा के खिलाफ चल रहे 23 मामले पर कुछ नही बोलते हैं। क्या इन सब पर मोदी पांच मिनिट भी बोल सकते हैं?

राहुल ने भाजपा के उन 11 भ्रष्टाचारी मंत्रियों का भी जिक्र करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें भाजपा के चयनित उम्मदीवारो के खिलाफ आरोपों के सबूत होने के बात सामने आ रही है। वीडियो में वे मोदी से सवाल करते हुए भी नजर आ रहे है। भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए कर्नाटक का चुनाव नाक का सवाल बन चूका है, जिसके लिए दोनों पार्टिया युद्ध स्तर कि तैयारी कर रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com