Breaking News

राहुल ने अमेठीवासियों को लिखा भावुक पत्र, कहा- अपने परिवार के सदस्य को फिर चुनें

Posted on: 03 May 2019 21:18 by bharat prajapat
राहुल ने अमेठीवासियों को लिखा भावुक पत्र, कहा- अपने परिवार के सदस्य को फिर चुनें

लोकसभा चुनाव के चलते राजनैतिक दल वोटरों को से साधने मेें लगे है। जिसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी की जनता को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण से पहले एक पत्र लिखा है। जिसमे उन्होने अमेठी की जनता के प्रति भावनाएं व्यक्त की है।

राहुल गांधी ने पत्र की शुरूआत में लिखा कि, ‘अमेठी मेरा परिवार है। मेरा अमेठी परिवार मुझे शक्ति देता है कि मैं सच्चाई के साथ खड़ा रहूं, मैं गरीब-कमजोर लोगों का दर्द सुन सकूं और उनकी आवाज बुलंद कर सकूं और सबके लिए एक समान इन्साफ का संकल्प ले सकूं। आपने मुझे जो प्रेम की सीख दी थी, उसके आधार पर मैंने पूरे राष्ट्र को उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक जोड़ने का प्रयास किया है।’

वही राहुल गांधी के इस पत्र पर केन्द्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने निषाना साधा है। ईरानी ने कहा कि ‘परिवार छोड़कर कभी कोई कहीं जाता नहीं है। अगर पत्र लिख रहे हैं तो वे जनता को इस बात का सन्देश दे रहे हैं कि उन्होंने अमेठी को कभी इतनी तरजीह ही नहीं दी कि खुद यहां आकर दर्शन दें और चुनाव में न्याय पंचायतवार जाएं। मैं तो इतना ही कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी का हिन्दू और हिंदुस्तान विरोधी चेहरा सिर्फ अमेठी की आवाम ही नहीं पूरे हिंदुस्तान के समक्ष उजागर हो चुका है। सााि ही ईरानी ने कहा कि कांगेस ने यासीन मालिक का महिमामंडन किया है। जिसने कश्मीर में पंडितों की हत्याएं की हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com