कांग्रेस और AAP के गठबंधन पर बोले राहुल, “केजरीवाल ने लिया यूटर्न” | Kejriwal’s U-TURN Rahul Gandhi speaks on Congress and AAP alliances

0
37
congress- rahul-gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर अपना बयान दिया है. राहुल का कहना है कि, दिल्ली में कांग्रेस और ‘आप’ के गठबंधन से भाजपा पराजित होगी. इसके अलवा कांग्रेस आम आदमी पार्टी को चार सीटें देने के लिए तैयार है. लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर से यूटर्न ले लिया है. राहुल गांधी का कहना है कि हमारा दरवाजा अभी भी खुला है। लेकिन समय निकलता जा रहा है. राहुल ने ट्वीट कर यह बात कही है. बता दें कि, पिछले काफी समय से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर चर्चाएं सामने आ रही थी. लेकिन दोनों ही पार्टियों के बीच इसे लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही है.

इससे पहले रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना था कि आखिर वक्त तक गठबंधन के लिए प्रयास करेंगे. केजरीवाल के इस बयान के बाद कांग्रेस-आप गठबंधन की अटकलें और तेज हो गई थी. केजरीवाल ने दिल्ली के कॉन्सटीट्यूशन क्लब में महागठबंधन की बैठक के बाद कहा था कि कांग्रेस-आप गठबंधन के लिए आखिरी वक्त तक उनका प्रयास जारी रहेगा. केजरीवाल का कहना था कि भाजपा को हराने के लिए वह कुछ भी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here