राफेल पर राहुल कर रहे आज्ञानी की तरह व्यवहार: केंद्रीय मंत्री

0
20
gajendra singh shekhawa

केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह ने राफेल डील पर बढ़ा बयान जारी किया है। राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देने के लिए शेखावत ने मोर्चा संभाला और कांग्रेस से पूछा कि इन आरोपों के पीछे आखिर उसका मकसद क्या हैं। उन्होंने कहा कि देश ने वर्तमान में जो डील की है वह यूपीए से 20 फीसदी सस्ती है, वहीं उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ राजनीति के लिए राफेल डील को मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

via

दरअसल शेखावत ने कहा कि वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस और राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछे थे। आज तक उसका जवाब नहीं ​मिला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल एक अनलोडेड एयरक्राफ्ट के कीमत की तुलना फुल लोडेड एयरक्राफ्ट से करके पिछले कई दिनों से देश को गुमराह करने का काम कर रहे है।

शेखावत ने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस और राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछे थे, आज तक उसका जवाब नहीं मिला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी एक अनलोडेड एयरक्राफ्ट के कीमत की तुलना फुल लोडेड एयरक्राफ्ट से करके पिछले कई दिनों से देश को गुमराह करने का काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here