रीवा में मोदी पर बरसे राहुल, कहा- मोदी वादे करके भूल जाते है

0
14
Rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चित्रकूट के कामतनाथ मंदिर में पूजा करके विंध्य क्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। राहुल आज रीवा में दुसरे दिन के दौरे पर है। जिसमें वहां कई जनसभाओं को संबोधित कर रहें है। उन्होंने चित्रकूट और सतना की सभा में रोजगार, कर्जमाफी, राफेल, माल्या, व्यापमं और मन की बात पर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को घेरने की कोशिश की है।

बता दें कि पहली बार विंध्य की धरती रीवा में रोड शो करने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जगह-जगह स्वागत किया गया। सिरमौर चौराहे पर स्थापित अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा स्थल पर जैसे ही काफिला पहुंचा। राहुल प्रतिमा पर फूलों की माला चढ़ाने के दौरान प्रतिमा देखकर भावुक हो गए।

via

बता दें कि इस पखवाड़े में यह राहुल गांधी का मध्यप्रदेश का दूसरा चुनावी दौरा है. इससे पहले उन्होंने 17 सितंबर को भोपाल में पुजारियों के मंत्रोच्चारण के बाद अपना करीब 14 किलोमीटर का रोड शो कर रैली को संबोधित किया था.

शुक्रवार को रीवा में राहुल गांधी अपने रोड़ शो अपने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री जी ने हर दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मोदी जी ने आपसे सच बोला या झूठ। उन्होंने आपसे झूठ बोला है मोदी जी ने हिंदुस्तान में किसी भी युवा को रोजगार नहीं दिया है। जिस राफेल को यूपीए ने 526 करोड़ में खरीदा, उसी राफेल को मोदी जी ने 1600 करोड़ में खरीदा। देश के चौकीदार ने अनिल अंबानी की जेब में एयरफोर्स का 30 हजार करोड़ रुपया डाला है। आम तौर से शिक्षा की व्यवस्था युवाओं को अवसर देती है। शिवराज चौहान जी ने मध्य प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेचने का काम किया। 50 लोगों की हत्या हुई। जिन्होंने भारत की वायुसेना से चोरी की, राफेल में चोरी की, व्यापम और ई-टेंडरिंग में चोरी की, उन्हें भी हम जेल में डालने वाले हैं। ऐसे कई तरह के मोदी सरकार पर हमले बोलते रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here