Breaking News

राहुल ने दी मोदी को 20 मिनट बहस की चुनौती

Posted on: 02 Jan 2019 20:02 by Amit Shukla
राहुल ने दी मोदी को 20 मिनट बहस की चुनौती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील मामले में 20 मिनट की बहस करने की चुनौती दी है। बुधवार शाम मीडिया से चर्चा करते हुए राहुल बोले कि राफेल मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली संसद में बोल रहे हैं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन क्यों नहीं बोलती? प्रधानमंत्री मोदी इस मामले में संसद में कुछ क्यों नहीं बोलते। मैं उन से 20 मिनट की बहस के लिए तैयार हूं।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से राफेल डील को लेकर कुछ सवाल भी पूछे। सवाल किया कि 526 करोड़ की बजाय सोलह सौ करोड़ में राफेल विमान खरीदने का फैसला किसका था? क्या वायु सेना ने इस फैसले पर आपत्ति ली थी? अनिल अंबानी जिन्होंने कभी जिंदगी में हवाई जहाज नहीं बनाया एच ए एल को छोड़कर उनकी कंपनी को कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

राहुल बोले-  राफेल पर गोवा के मंत्री का ऑडियो टेप आया. कैबिनेट मीटिंग में गोवा के सीएम पर्रिकर ने कहा- मेरे पास राफेल की फाइल है. परिकर के बेडरूम में ऐसी कौनसी फाइल है. उस फाइल में कौनसी सूचना है. पर्रिकर ने एक तरह से प्रधानमंत्री को धमकी दी है. जेटली ने लोकसभा में आज भाषण में कहा 58 हजार करोड़ की डील है. 58 हजार करोड़ में 36 का भाग दीजिए, 1600 करोड़ रूपये एक विमान की कीमत निकलती है. सच्चाई को छुपाया नहीं जा सकता. नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी का व्यक्तिगत फायदा करवाया है. देश जानता है कि मोदी ने 30 हजार करोड़ रूपये का फायदा अपने मित्र अनिल अंबानी को दिया है. राफेल मामले पर संसद में रक्षामंत्री क्यों नहीं बोल रहीं? पीएम क्यों नहीं बोलते जेटली संसद में पीएम को बचाने का खोखला प्रयास कर रहे है. अब सब जानते है चौकीदार चोर है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com