राहुल गांधी का आतंकी के साथ पोस्टर, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल Rahul Gandhi’s poster with terrorists, viral happening on social media

0
36
rahul gandhi

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे गई है, बल्कि पोस्टर वार भी शुरू हो गया है। इसी बीच चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को जी लगाकर संबोधित कर दिया था। इसके बाद वह भाजपा के निशाना पर आ गए हैं। भाजपा नेताओं द्वारा मसूद को जी लगाकर संबोधित करने पर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है।

इतना ही नहीं, राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी में भी विरोध प्रदर्शन हो रहा है। अमेठी के रेलवे स्टेशन परिसर में गांधी के खिलाफ एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें राहुल गांधी मुर्दाबाद और अमेठी को ऐसा सांसद नहीं चाहिए, जो प्रधानमंत्री का अपमान करे और आतंकवादी का सम्मान करे, लिखा गया है। पोस्टर में राहुल गांधी जैश सरगना मसूद अजहर के पैर छूते हुए दिखाया गया है।

Read More : छिंदवाड़ा से राहुल, तो प्रियंका अमेठी से लड़ सकती है चुनाव!

पोस्टर में लिखा गया है कि आतंकवादी को ‘जी’ कहे ऐसा सांसद अमेठी को नहीं चाहिए। राहुल गांधी मुर्दाबाद। आतंकवादी मुर्दाबाद लिखा गया है। पोस्टर पर भाजयुमो के कार्यकर्ता का नाम लिखा है। अब यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज

चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी मोदी पर हमला कर रहे थे। इसी दौरान राहुल ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के साथ ‘जी‘ लगा दिया। इसके बाद उन पर भाजपा ने चौतरफा हमला शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं, मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। दरअसल, बिहार के अहियापुर निवासी तमन्ना हाशमी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मुजफ्फरपुर स्थित कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। कोर्ट इस मामले की अगली सुनवाई 16 मई को करेगा।

Read More : अगला प्रधानमंत्री कौन? Who is the next prime minister?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here